Thursday, June 20, 2024

Accident, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh : फिरोजाबाद में ऑटो-कार की टक्कर में तीन की मौत

Three killed in auto-car collision in Firozabad

Three killed in auto-car collision in Firozabadउत्तर प्रदेश के  (  ) ज़िले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमे कार और आटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं, वहीं हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना फिरोजाबाद ( Firozabad ) ज़िले में शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एटा-शिकोहाबाद मार्ग की है। यहां मां अंजनी स्कूल के समीप जसराना की तरफ से आ रही कार और ऑटो की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। ऑटो में बेठी सवारियां उछलकर दूर सड़क पर गिरीं।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को फिरोजाबाद ( Firozabad )संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। यहां हालत नाजुक होने पर सभी को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। यहां चालक अजय कुमार (16), महिला रिंकी (35) और एक युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

इसके अलावा दो सगे भाई कीमत (16) और किश्मत (18) व युवती मुन्नी चौहान की नाजुक हालत में इलाज चल रहा है। खबर पाकर सभी के परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए। हादसे में कार चालक मौका पाकर भाग गया। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है।
Deepak Sharma

Deepak Sharma has worked at Hindi Daily Spasht Awaz and Hindi Daily Aaj. He currently works as a news reporter with Vijayupadhyay.com