Thursday, April 18, 2024

Bollywood, Entertainment, INDIA, News

‘2018 एवरीवन इज ए हीरो’ के निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ ने रजनीकांत से की मुलाकात,ऑस्कर के लिए पैर छूकर आशीर्वाद मांगा

‘2018 - Everyone is a Hero’ director Jude Anthany Joseph meets Rajinikanth, seeks blessings for Oscar campaign

ऑस्कर के लिए भारत की तरफ से आधिकारिक रूप से चुनी गई मलयालम फिल्म ‘2018: एवरीवन इज ए हीरो’ के निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ ( Jude Anthany Joseph )ने रविवार को  (  ) से मुलाकात की। ऑस्कर कैंपेन से पहले जोसेफ ने रजनीकांत से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। रजीनकांत से मिलकर वह बेहद उत्साहित हैं।

निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ ( Jude Anthany Joseph ) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ‘थलाइवर ने कहा ‘शानदार फिल्म है जूड, तुमने कैसे शूट की? अमेजिंग वर्क। इसके बाद ऑस्कर जर्नी के लिए हमने उनका आशीर्वाद लिया। थलाइवर का कहना है कि मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं’। निर्देशक ने आगे लिखा, ‘इस शानदार अवसर के लिए मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं। इसके लिए अपनी दोस्त सौंदर्या की भी शुक्रिया, जिन्होंने यह मौका दिलाया।’

‘2018 एवरीवन इज ए हीरो’ को सितंबर में 2024 के अकादमी पुरस्कारों के लिए भारत की तरफ से आधिकारिक रूप से चुना गया है। फिल्म सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फिल्म श्रेणी में देश का प्रतिनिधित्व करेगी। बता दें कि  ‘2018 एवरीवन इज ए हीरो’ की कहानी साल 2018 में केरल में आई बाढ़ पर बेस्ड है।

बता दें कि ‘2018: एवरीवन इज ए हीरो’ इस साल मई में रिलीज हुई थी। मेकर्स के मुताबिक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का कारोबार किया और मलयालम सिनेमा की सर्वाधिक कारोबार करने वाली फिल्म बन गई। बताते चलें कि 2023 में रिलीज हुई फिल्मों के लिए 96वां ऑस्कर पुरस्कार 10 मार्च 2024 को लॉस एंजिल्स में आयोजित किया जाएगा।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.