Sunday, May 19, 2024

Entertainment, Goa, Haryana, INDIA, News, Social Media, Videos

GOA :सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो हो रहा वायरल, मौत से चंद घंटे पहले किया था पोस्ट,घरवालों को सोनाली की हत्या का शक,सीबीआई जांच की मांग

Haryana BJP's Sonali Phogat Of Bigg Boss Fame Dies Of Heart Attack In Goa

(BJP)नेता, बिग बॉस फेम और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की  (  ) में हार्ट अटैक से मौत हो गई है। उनके भाई वतन ढाका ने मौत की खबर की पुष्टि की है। उनकी एक बेटी है। वहीं सोनाली फोगाट की मौत की सूचना पर उनका परिवार भूथन से गोवा के लिए रवाना हो गया है। बम्बोलिम के डिप्टी एसपी जिवबा दलवी ने कहा कि मंगलवार सुबह हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया। हमारी पूछताछ जारी है। हम डॉक्टरों का एक पैनल बनाएंगे।

मात्र 42 साल की उम्र में सोनाली (Sonali Phogat) इस दुनिया को अलविदा कह गई। उनकी मौत पर सवाल भी उठ रहे हैं। मौत से पहले सोनाली ने अपनी मां से आखिरी बात की थी। इसमें उन्होंने अपने ऊपर कुछ किए जाने का शक जताया था। सोनाली की मौत के बाद उनकी बहन ने इसका खुलासा किया है। सोनाली की बहन रुपेश ने कहा कि सोनाली ने मां से फोन पर हुई बात में कहा था कि मुझे मेरे खाने में गड़बड़ लग रही है, मेरे शरीर में गड़बड़ हो रही है, जैसे किसी ने मेरे ऊपर कुछ किया हो।

भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है। परिजनों ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। सोनाली की छोटी बहन, बड़ी बहन और सास ने इसे सामान्य मौत मानने से इनकार कर दिया।

2016 में सोनाली (Sonali Phogat) के पति संजय फोगाट भी फार्म हाउस में मृत मिले थे। फतेहाबाद के भूथन खुर्द में ढाका परिवार की बेटी सोनाली 22 से 25 तक अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थी। वे अपने टिकटॉक वीडियो से चर्चा में रहती थीं।

सोनाली फोगाट(Sonali Phogat)  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। मौत से चंद घंटे पहले भी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर किसी भी तरह यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह अस्वस्थ थीं। अपनी चहेती सोशल मीडिया स्टार के निधन फैंस सदमे में हैं।

वीडियो में सोनाली फोगाट रॉयल अंदाज में शानदार लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्राउन पैंट पहने हुई है। साथ ही गुलाबी दुपट्टे से उन्होंने सिर पर साफा बांधा हुआ है। वीडियो में वह वॉक करती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंट में गाना चल रहा है, ‘रुख से जरा नकाब उठा दो मेरे हुजूर, जलवा फिर एक बार दिखा दो मेरे हुजूर…’।

सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी। वह हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। दो साल बाद 2008 में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली। 2019 में भाजपा की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। सोनाली पंजाबी और हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज कर चुकी थी। उन्होंने साल 2019 में फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में काम किया था। यह उनकी पहली फिल्म थी। बिग बॉस के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। उस समय वे काफी अकेली पड़ गई थीं।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.