Sunday, May 19, 2024

Ayodhya Ram Mandir, INDIA, Maharashtra, News, Religion

Maharashtra:’राम’ नाम से सजाया गया मुकेश अंबानी का घर ‘एंटीलिया’, VIDEO मन मोह लेगा, विशाल भंडारे का भी आयोजन

Mukesh Ambani's residence Antilia lights up ahead of Ram Mandir's Pran Pratishtha

)  में नए राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में केवल कुछ ही घंटे बचे हैं। देश भर के मंदिरों में उत्सव पूरे जोरों पर है। लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार भक्तों को उनका राम मंदिर मिल रहा है। प्रभु श्रीराम बाल रूप में अयोध्या में विराजमान होने वाले हैं। इसी बीच, के चेयरमैन और देश के प्रमुख बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ( )  का मुंबई स्थिति  घर ‘एंटीलिया’ ( ) भी ‘राममय’ हो चुका है।

दरअसल, समारोह की पूर्व संध्या पर अंबानी का मुंबई आवास ‘जय श्री राम’ की कलाकृतियों से जगमगा उठा है। सबसे महंगे घर ‘एंटीलिया’ ( Antilia ) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता मुकेश अंबानी का घर भगवा रंग में रंगा नजर आ रहा है। साथ ही जलते दीपों की छवि नजर आ रही हैं। इसके अलावा, पूरे घर पर ‘जय श्री राम’ लिखा दिख रहा है। तस्वीरों के देखने के बाद हर कोई मंत्रमुग्ध हो रहा है।सबसे महंगे घर ‘एंटीलिया’ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पूरे घर को लाइट्स और दीयों से सजाया गया है।

27 मंजिला इमारत ‘एंटीलिया’ ( Antilia ) में लगाई गई लाइटों की खास बात है कि इनसे ‘जय श्री राम’ की आवाजें आ रही हैं। इतना ही नहीं, उनके घर की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद राम भक्त भी उनके इस कदम और भक्ति से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं।मुकेश अंबानी के इस कदम की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को देखते हुए रिलायंस द्वारा एंटीलिया में विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। राम मंदिर के उद्घाटन के जश्न स्वरूप इस अन्न सेवा को किया जा रहा है।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.