Saturday, May 18, 2024

Accident, Gujarat, News

Gujarat : अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे पर ट्रेलर के पीछे घुसी कार, 10 लोगों की मौके पर मौत

10 killed after car rams into truck on Ahmedabad-Vadodara Expressway

   के के अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेसवे(  Ahmedabad-Vadodara Expressway) पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी।

खेड़ा जिले के नडियाद शहर के पास अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे (  Ahmedabad-Vadodara Expressway) पर बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। इस दौरान कार सवार 10 लोगों की मौत हो गई। नडियाद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किरीट चौधरी ने बताया कि गुजरात में पंजीकृत कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। इस दौरान कार एक्सप्रेसवे पर ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार परखच्चे उड़ गए। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल लोगों को एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया।

खेड़ा के पुलिस अधीक्षक राजेश गढ़िया ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ट्रक का पंजीकरण महाराष्ट्र आरटीओ में है। ट्रक व्यस्त एक्सप्रेसवे के सबसे बाएं लेन पर खड़ा था। उसमें कुछ खराबी आ गई थी। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उससे टकरा गई। दुर्घटना में चालक और पांच साल के बच्चे सहित कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। घटना की सूचना मिलने पर आपातकालीन 108 और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हादसे के बाद अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे(  Ahmedabad-Vadodara Expressway) पर ट्रैफिक जाम हो गया है।

 

Vishal Sharma