Sunday, May 19, 2024

INDIA, Lok Sabha Election 2024, News, PM Narendra Modi, Politics

Ayodhya :बाबरी मस्जिद के मुख्‍य पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की दिली इच्छा, पीएम मोदी एक बार फिर बनें प्रधानमंत्री

Want Narendra Modi to become Prime Minister again Ex-Babri litigant Iqbal Ansari

राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ( Iqbal Ansari ) ने कहा है कि वह चाहते हैं कि   ( )  एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ( Iqbal Ansari ) ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और  दिली इच्छा कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”

इकबाल अंसारी ( Iqbal Ansari ) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

अंसारी ने कहा कि अयोध्या में विकास हो रहा है। पीएम मोदी ने सबका साथ, सबका विकास पर जोर दिया है। इससे पूरी अयोध्या प्रगति कर रही है। हम चाहेंगे पीएम मोदी इसी तरह कार्य करें और इस बार फिर चुनाव जीतकर प्रधानमंत्री बनें।

अंसारी ने कहा कि अयोध्या धर्म की नगरी है। यहां हिन्दू मुस्लिम में भाईचारा देखने को मिलता है। ये गंगा जमुनी तहजीब वाली नगरी है। यहां हर व्यक्ति धर्म से जुड़ा है। पीएम मोदी आज यहां रोड शो करने आ रहे हैं।  हम सब उनका फूलों से स्वागत करेंगे। चुनाव में उनका सहयोग करेंगे और चाहेंगे कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें और देश का विकास करें।

बाबरी मस्जिद के मुख्‍य पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की दिली इच्छा, पीएम मोदी एक बार फिर बनें प्रधानमंत्री

 

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *