Saturday, May 25, 2024

Entertainment, News, Tamil Nadu

Tamil Nadu :तमिल अभिनेता मोहन मदुरै की सड़क पर मृत पाए गए, भीख मांगकर करते थे गुजारा,कमल हासन के साथ काम कर पाई थी प्रसिद्धि

Tamil actor Mohan found dead in Madurai

Tamil actor Mohan found dead in Madurai सत्तर और अस्सी के दौर में सहायक किरदार निभाने वाले तमिल अभिनेता मोहन( Tamil actor Mohan )का रहस्मयी परिस्थितियों में निधन हो गया। मोहन ने अपने कॉमिक किरदारों से सबके खूब हंसाया था, मगर उनका अंत रुलाने वाला रहा। मोहन को कथित तौर पर  (  ) के मदुरै के तिरुपरंगुंद्रम इलाके में एक सड़क पर मृत पाए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 60 साल के तमिल अभिनेता मोहन( Tamil actor Mohan ) काफी समय से बेहद गरीबी में थे और इंडस्ट्री में काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी पत्नी का 10 साल पहले निधन हो गया था और तब से वह ज्यादातर भीख मांगकर अपना गुजारा करते थे।

मोहन ( Tamil actor Mohan ) तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता थे। उन्हें अक्सर फिल्मों में सपोर्टिंग भूमिकाओं में लिया जाता था। वह फिल्म इंडस्ट्री में अपने छोटे कद के लिए जाने जाते थे। कमल हासन की फिल्म ‘अपूर्वा सगोधरार्गल’ में उनकी भूमिका ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई थी। फिल्म में उन्होंने कमल हासन के दोस्तों में से एक की भूमिका निभाई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहन के परिवार में तीन बहनें और दो भाई हैं। वह सेलम में रहते थे। ‘अपूर्वा सगोधरार्गल’ के अलावा, उन्होंने ‘नान कदवुल’, ‘अथिसयां मनिथान गल’ सहित अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि मोहन को अभिनय के ज्यादा मौके नहीं मिले और उन्हें अपना पेट भरने के लिए भीख मांगने और सड़कों पर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने दस साल पहले अपनी पत्नी को खो दिया था और तब से उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.