Sunday, May 05, 2024

Accident, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :आगरा-नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर बरात में जा रही कार का टायर फटा, दूल्हे के भाई सहित पांच की मौत, तीन की हालत नाजुक

Speeding Car tire burst on Agra-Noida Yamuna Expressway, five dead including groom's brother, 3 Critical

Speeding Car tire burst on Agra-Noida Yamuna Expressway,उत्तर प्रदेश के आगरा में कुबेरपुर कट के पास )  पर बरात में जा रही तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। हादसे में दूल्हे के भाई सहित पांच युवकों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी लोग ग्रेटर नोएडा से देवरिया बरात में जा रहे थे। रास्ते में हादसा हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कार्य है। खबर मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं।  हादसे के बाद घरवालों ने शादी कैंसिल कर दी है।

मृतकों में नोएडा निवासी चंदन कुमार (32), बिहार के सुदेश कुमार (28), संजीव शर्मा (30), प्रवीण (30) और पटना निवासी गौतम कुमार (25) शामिल हैं। वहीं नोएडा के राहुल यादव और कुलदीप यादव, गाजियाबाद के अजय कुमार की हालात नाज़ुक बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के तिगड़ी में रहने वाले संतोष की 21 अप्रैल (आज) को शादी थी। बस और कारों से बारात नोएडा से देवरिया जा रही थी। अर्टिगा कार में 8 लोग सवार थे। इनमें दूल्हे का भाई भी था। आगरा-नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे(Yamuna Expressway ) तेज स्पीड और झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है।

आगरा-नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे(Yamuna Expressway ) पर  इस कार के पीछे-पीछे बरात शामिल अन्य गाड़ियों से आ रहे अन्य बाराती हादसे के बाद वहीं रुक गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस कर्मियों ने घायलों को कार से निकाल कर एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां एक और घायल ने दम तोड़ दिया। कार में शराब की बोतल भी मिली हैं।

पुलिस के अनुसार, सभी एंब्रॉयडरी का काम करते थे। संजीव शर्मा दूल्हे का पड़ोसी है। चंदन और सुदेश दूल्हे के भाई के दोस्त हैं। प्रवीण रिश्तेदार है। कार सुदेश की थी और वह ही खुद ड्राइव कर रहा था।

Deepak Sharma

Deepak Sharma has worked at Hindi Daily Spasht Awaz and Hindi Daily Aaj. He currently works as a news reporter with Vijayupadhyay.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *